39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTBOLLYWOODWhen Seema Khan spoke about living separately from her husband she said...

When Seema Khan spoke about living separately from her husband she said I will always love Sohail- सोहेल के लिए जब बोलीं थीं सीमा खान- मैं हमेशा उनसे प्यार करूंगी


सीमा खान (Seema Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) ने आखिरकार शादी के 24 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर ही लिया। दोनों ने फमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। बताया जाता है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं, जबकि दोनों बेटे निर्वान और योहान अपने पैरंट्स के घर आते-जाते रहते हैं।

सीमा खान ने ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives‘ के एक एपिसोड में सोहेल खान से अपनी शादीशुदा लाइफ पर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि उनका रिलेशनशिप स्वच्छंद है। उन्होंने कहा था, ‘मैं उनसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी। हमारा रिलेशनशिप काफी शानदार रहा है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े होते जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। हम एक यूनिट की तरह हैं। हमारे लिए, वह (सोहेल) और मैं और हमारे बच्चे ही अंत में मायने रखते हैं।’

सोहेल को सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया था। कहते हैं कि अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे (Chunky Pandey) की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल पहली बार मिले थे। सीमा की फैमिली उनके प्यार के खिलाफ थी। लेकिन परिवार वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने साल 1998 में शादी रचा ली।

खैर, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अब सोहेल और सीमा का अलग होना परिवार के लिए एक बड़ा झटका है। बताया जाता है कि सलमान ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। कहते हैं कि सोहेल की नाम हुमा कुरैशी से जुड़ने के बाद ही इनकी शादीशुदा लाइफ की मुश्किलें बढ़नी शुरू हुईं। हुमा सोहेल की क्रिकेट टीम का ब्रैंड एंबैसेडर बनाया गया था, जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों की चर्चा होने लगी थी।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: