40.1 C
New Delhi
Monday, May 16, 2022
HomeENGLISHTOP STORIESwatch video rajat patidar 102 meter six lands on old fan head...

watch video rajat patidar 102 meter six lands on old fan head in stands ipl 2022 | Rajat Patidar IPL 2022: सिर पर गिरा रजत पाटीदर का 102 मीटर लंबा छक्का, बाल-बाल बची बुजुर्ग फैन की जान

मुंबई:आईपीएल 2022 के 60वें मैच में पंजाब किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs PBKS) की टीम थी। पंजाब ने इस मुकाबले को 54 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी जिंदा है। दूसरी तरफ फाफ डु प्लेसिस की आरसीबी के लिए परेशानी बढ़ गई है। टीम को अब सिर्फ एक मैच खेलने हैं। इस मैच के दौरान एक अप्रिय घटना भी हो गई।

रजत पाटीदार ने लगाया 102 मीटर का छक्का
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) इस सीजन शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाड़ी इस मुकाबले में 102 मीटर लंबा छक्का लगाया। 9वें ओवर की चौथी गेंद पर हरप्रीत बरार के खिलाफ पाटीदार ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से यह छक्का लगाया। वे 21 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेलने के बाद राहुल चाहर की गेंद पर आउट हुए।

बुजुर्ग के सिर पर लगी गेंद
रजत पाटीदार के इस छक्के से जहां आरसीबी के फैंस झूम उठे, वहीं एक बुजुर्ग की जान मुश्किल में आ गई थी। गेंद स्टैंड्स में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर जाकर लगी। वे काफी दर्द में दिखे। उनके पास बैठी एक महिला ने बुजुर्ग गेंद लगने की जगह को जोर से दबाया।

ऐसा रहा मैच का हाल
जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंद में सात छक्के और चार चौके जड़ित पारी द्वारा दिलायी गई आक्रामक शुरुआत के बाद लियाम लिविंगस्टोन (42 गेंद, पांच चौके, 4 छक्के) के अर्धशतक से पंजाब किंग्स ने 9 विकेट पर 209 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर में 14 छक्के और 16 चौके थे यानी 148 रन सिर्फ चौकों-छक्कों से ही बने। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने पावरप्ले में 44 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (35) और रजत पाटीदार (26) के बीच चौथे विकेट के लिये बनी 64 रन की साझेदारी से टीम संभलने के बावजूद 20 ओवर में नौ विकेट पर 155 रन ही बना सकी।

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: