38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHSTATEUp Siddharthnagar Woman Died By Bullet Family Alleges Police Shoot ANN

Up Siddharthnagar Woman Died By Bullet Family Alleges Police Shoot ANN


Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले की एसओजी (SOG) पर 40 वर्षीय महिला को गोली मारने का आरोप मृतिका के परिजनों ने लगाया है. गोली लगने से महिला की मौके पर मौत हो गई. मृतका का नाम रोशनी है. मामला सदर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर कोड़रा का है. घटना के बाद कोड़रा गांव और जिला चिकित्सालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी जिला चिकित्सालय और घटनास्थल पर नही पहुंचे हैं और ना ही फोन उठा रहे हैं.

परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप

घटना के बारे में मृतका की परिजनों ने बताया कि रात 10 बजे एसओजी की टीम उनके घर आई और टॉर्च की रोशनी में घर में सो रहे उनके भाई अब्दुल रहमान को उठाया और अपने साथ लेकर जाने लगे. इस पर उनकी मां रोशनी ने इन लोगों का विरोध किया और ले जाने की वजह पूछने लगीं. इस पर उसके भाई को उठाने आए पुलिस वाले गोली मारने की धमकी देने लगे और जब उनकी मां उनके भाई को पकड़कर पुलिस वालों से छुड़ाने की कोशिश कर रही थी तो पुलिस वालों ने उन पर गोली चला दी और उनके भाई को लेकर चले गए. परिजनों के अनुसार खून में लथपथ अपनी मां को लेकर वे जिला चिकित्सालय पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों का कहना है कि उन्हें या उनके परिवार को यह नहीं पता कि पुलिस वाले किस जुर्म में उनके भाई को गिरफ्तार करने आए थे जबकि वे सभी लोग आज ही मुंबई से गांव अपनी बहन की शादी करने के लिए थे.

Uttarakhand News: केदारनाथ धाम में दूरसंचार सेवा लड़खड़ाने से तीर्थयात्री परेशान, ऑनलाइन पेमेंट के लिए भटक रहे दर-दर

पुलिस ने घटना को लेकर बताई ये बात

वहीं सिद्धार्थनगर जिले के कोड़रा ग्रांट के इस्लामनगर गांव में पुलिस की गोली से हुई महिला की मौत के बारे में घंटों बाद सदर क्षेत्र के उपाधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि सदर थाने की पुलिस कोड़रा के इस्लाम नगर गांव में गोकशी के एक मामले में दबिश देने गई थी. इस बीच दबिश देने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने गोलबंद होकर हल्ला बोल दिया, पत्थरबाजी की और गोली भी चलाई गई. जिसमें एक महिला को गोली लगी जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. सीओ सदर ने बताया कि इस मामले में जो घटना हुई है इसकी हर बिंदु से जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Gyanvapi Masjid Survey: दूसरे दिन मस्जिद के इन तीन हिस्सों में हुआ सर्वे, अब हिंदू पक्ष ने रखी ये बड़ी मांग



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: