39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHTOP STORIESTwitter Legal Team Dials Elon Musk, Accused Him Of Violating Nondisclosure Agreement...

Twitter Legal Team Dials Elon Musk, Accused Him Of Violating Nondisclosure Agreement – Twitter की लीगल टीम ने एलन मस्क को किया फोन, की NDA उल्लंघन करने की शिकायत

ट्विटर ने हाल ही में एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर में अधिग्रहण के लिए सहमति व्यक्त की है,

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) का अधिग्रहण करने जा रहे एलन मस्क (Elon Musk) ने शनिवार को ट्वीट किया कि ट्विटर की कानूनी टीम ने उन पर गैर-प्रकटीकरण समझौते (Non Disclosure Agreement) का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. रॉयटर्स की खबर के मुताबिक मस्क पर यह खुलासा करने का आरोप है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑटोमेटेड यूजर्स का सैंपल साइज 100 था.

यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला इंक के सीईओ मस्क ने ट्वीट किया, “ट्विटर की कानूनी टीम ने ये शिकायत दर्ज करने के लिए कॉल किया था कि मैंने सैंपल साइज 100 का खुलासा करके उनके NDA का उल्लंघन किया है!”

Elon Musk की Twitter Deal पर ‘लगा ग्रहण’, ये है बड़ा कारण

एलन मस्क ने शुक्रवार को ही घोषणा की थी कि 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर में होने वाली माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट की अधिग्रहण बोली फिलहाल होल्ड पर रखी गई है, जब तक कि फेक अकाउंट्स के डेटा न मिल जाएं. हालांकि, बाद में उन्होंने दोहराया कि वो इस डील के लिए प्रतिबद्ध हैं. मस्क की ट्विटर डील पर रोक लगाने की घोषणा के बाद शुक्रवार को प्री-मार्केट ट्रेडिंग में ट्विटर के शेयरों में लगभग 20 फीसदी की गिरावट आई थी.

‘अब तक कम ही बोला, लेकिन अब खुलकर बोलूंगा’, Twitter में बड़े बदलावों पर CEO पराग अग्रवाल

बता दें कि ट्विटर ने हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर में अधिग्रहण के लिए सहमति व्यक्त की है, हालांकि यह अभी भी शेयरधारक की मंजूरी के अधीन है. 

वीडियो : ट्विटर को टेकओवर करने के बाद मेट गाला के इवेंट पर पहुंचे एलन मस्क, दिखा अलग अंदाज

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: