38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTTV NEWStv actors net worth and their side business rupali ganguly karan kundrra...

tv actors net worth and their side business rupali ganguly karan kundrra mohit malik rannvijay singha aashka goradia-रुपाली गांगुली से लेकर करण कुंद्रा तक, होश उड़ा देगी इन TV स्टार्स की नेट वर्थ, करते हैं ये बिजनस


टीवी की दुनिया बहुत रंगीन है। अलग-अलग कहानी और किरदारों के साथ वह दर्शकों को एंटरटेन करता रहता है। उनके किरदारों को भी लोग खूब प्यार देते हैं। यहां तक कि पहचान भी उनकी वही बन जाती है। अब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को ही देख लीजिए, उनका शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) हद से ज्यादा पॉप्युलर हो गया है कि लोगों के मन में अब रुपाली की जगह अनुपमा ने ही ले ली है। लोग कहीं भी देखते हैं, तो सबसे पहले कैरेक्टर का ही नाम पहले निकलता है। वैसे भी उन्होंने इसमें खुद को पूरी तरह से झोंक दिया, जिस वजह से लोगों के दिलों पर आज वह राज कर रही हैं और मोटी फीस भी ले रही हैं। लेकिन दो साल से आ रहे इस शो से पहले वह क्या कर रही थीं, आपने कभी सोचा है? वह खुद का बिजनेस (Tv Actors Side Business) कर रही थीं। ऐसा करने वाली वह इकलौती नहीं, बल्कि कई और भी सेलेब्स हैं, जो पर्दे पर अभिनय के साथ-साथ साइड बिजनेस भी करके अपना गुजारा कर रहे हैं और लैविश लाइफस्टाइल जी रहे हैं। तो चलिए आपको पूरी लिस्ट देते हैं।

रुपाली गांगुली

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की मोनिशा कहिए या फिर ‘अनुपमा’ खूब नेम-फेम कमा रही हैं। रुपाली गांगुली सीरियल्स के इतर खुद की एडवर्टाइजिंग एजेंसी चला रही हैं। उन्होंने अपने पिता के साथ साल 2000 में एक फर्म को शुरू किया था। यह कंपनी उनके पापा अनिल गांगुली के बैनर तले एड फिल्म्स प्रड्यूस करती है। वहीं ऐक्ट्रेस के नेट वर्थ की बात करें तो करीब 16 मिलियन डॉलर है। इस वक्त वह टीवी की हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेस हैं।

‘स्वर्ण घर’ का सीन देख दिमाग झन्ना गया है, तो TV शोज के इन 6 सीन्स को देख माथा फोड़ लेंगे!
करण कुंद्रा

‘कितनी मोहब्बत है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले करण कुंद्रा को आपने हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में देखा था। अब वह ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं। टीवी और म्यूजिक वीडियोज करके पैसे कमाने वाले करण कुंद्रा अपना साइड बिजनेस भी कर रहे हैं। वह जालंधर में स्थित एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर के मालिक हैं। और तो और वह अपने पापा के इंफ्रास्ट्रक्चर बिजने को भी मैनेज करते हैं। करण के नेट वर्थ की बात करें तो वह करीब 74 करोड़ है। मीडिया में खबर आई थी कि उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के लिए हर सप्ताह 8 लाख और लॉक अप में बतौर जेलर जाने के लिए 2-3 लाख रुपये लिया करते थे। अभी उन्होंने 20 करोड़ का बांद्रा में घर भी खरीदा है।

Bollywood के वो 7 सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, जिनके पास है कुबेर का खजाना, नेट वर्थ जान हो जाएंगे हैरान
रणविजय सिंघा

रोडीज और शार्क टैंक इंडिया जैसे चर्चित शोज कर नाम कमाने वाले रणविजय सिंघा भी कम नहीं हैं। उन्हें बाइक्स का बहुत शौक है। इसी को उन्होंने अपना बिजनेस बना लिया। रिपोर्ट्स की माने तो उनका खुद का एक बाइक्स को मॉडिफाई करने का और उसमें नए फीचर्ज जोड़ने का आउटलेट है। हालांकि इसमें उनके दोस्त भी मदद करते हैं। इसके अलावा वह मास्टर फ्रेंचाइजी Döner and Gyros भी चला रहे हैं। इसमें भी उनके दोस्त प्रतीक सचदेवा मदद कर रहे हैं। इनके नेट वर्थ करीब 18 करोड़ है।

साउथ सिनेमा के 5 सबसे अमीर डायरेक्टर्स, जो महेश बाबू तो क्‍या सलमान खान को भी कर सकते हैं अफोर्ड!
आशका गोराडिया

टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस आशका गोराडिया ने कई सीरियल्स में काम किया। उन्हें आपने ‘कुसुम’ में कुमुद के किरदार में देख चुके हैं। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी जान चुके हैं। फिलहाल वह पर्दे से एकदम दूर अपनी ही दुनिया में लीन है। और खुद का बिजनेस कर रही हैं। वह रेने कॉस्मैटिक्स (Renee Cosmetics) की मालकिन हैं। साथ ही गोवा में खुद का योग स्टूडियो जिसका नाम ‘पीस ऑफ ब्लू’ है, वह भी चला रही हैं। इसके अलावा बहुत ही कम लोग जानते हैं कि आशका का मुंबई में ISAYICE आइसक्रीम पार्लर है, जिसकी एक ब्रांच अहमदाबाद में भी खोली है। इनकी नेट वर्थ 2-5 मिलियन डॉलर है।

New OTT Releases: होली के मौके पर रिलीज होंगी ये 10 फिल्में और वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखें
संजीदा शेख

संजीदा शेख टीवी की दुनिया की सबसे चर्चित हस्ती हैं। फिलहाल अभी पर्दे से गायब हैं और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती हैं। उन्होंने ‘क्या होगा निम्मो का’ से टीवी और ‘बागबान’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। वह अपना खर्चा चलाने के लिए मुंबई में ब्यूटी सैलून ‘संजीदा ब्यूटी पार्लर’ चला रही हैं। कहा जाता है कि ये उनकी मां का सपना था, जिसे उन्होंने पूरा किया। इनकी भी नेट वर्थ 2-5 मिलियन है।

फिल्‍मों में नाम कमाने आए ये 10 स्‍टार्स समेटने लगे थे बोरिया बिस्‍तर, वक्‍त बदला और जज्‍बात बदल गए
अर्जुन बिजलानी

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर रहे अर्जुन बिजलनी ने भले कई टीवी शोज किए और तमाम म्यूजिक वीडियोज में नजर आए लेकिन वह भी प्लान बी लेकर चल रहे हैं। मुंबई में उनकी एक वाइन शॉप है। इसके अलावा उनकी BCL में खुद की टीम है, जिसका नाम मुंबई टाइगर्स है। अर्जुन की नेट वर्थ 29 करोड़ के करीब है। और हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 30 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

पूरा हुआ Kapil Sharma का बरसों पुराना सपना, Kamal Haasan के साथ फोटो शेयर कर कही मन की बात
मोहित मलिक

मोहित मलिक भी टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे हैं। उन्होंने कई शोज किए। नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के किरदार निभाए। लोगों ने खूब पसंद भी किया। ‘कुल्‍फी कुमार’ फेम मोहित मलिक मुंबई में दो कैफे के मालिक हैं। ‘हैंडसम कैफे’ और ‘1BHK’ उनके दो कैफे हैं, जिनका बिजनस वह अपनी पत्‍नी सिम्‍पल कौर के साथ देखते हैं। इनकी नेट वर्थ 21 करोड़ है।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: