39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTBOLLYWOODSunny Leone Birthday Special Know Some Unknown Facts | नर्स बनना चाहती...

Sunny Leone Birthday Special Know Some Unknown Facts | नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला


वो अपना ज्यादा समय काम से अलग अपने पति और बच्चों के साथ बिताना पसंद करती हैं और उसी में सो थोड़ा समय निकाल कर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बिताती हैं. सनी अपने तीन बच्चों और पति के साथ मुंबई में ही रहती हैं. सनी ने साल 2012 में बॉलीवुड में डब्यू किया था और अब वो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं. इससे पहले सनी एडल्ट फिल्मों काम किया करती थी, जिसके पीछे का कारण था उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे. सनी का असली नाम करनजीत कौर है और वो पंजाबी सिख परिवार से हैं.

यह भी पढ़ें

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

सनी आज के समय में भले ही अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. उनके फैंस को ये जानकर काफी हैरानी होगी कि सनी शुरूआत से ही न तो एक्ट्रेस बनना चाहती थी और न ही पोर्न स्टार. जी हां, वो असल में लोगों की सेवा करना चाहती थी, यानी की वो एक नर्स के तौर पर अपने जीवन की शुरूआत करना चाहती थीं, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था. सनी नर्स बनने के लिए पढ़ाई भी कर रहीं थी, लेकिन वक्त और हालात ने उन्हें कुछ और ही करने पर मजबूर कर दिया.

सनी लियानी को पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ता था, जिसके लिए सनी ने एक ऐसा रास्ता चुना, जिसमें वो फंसती चली गईं. अपना जेब खर्च निकालने के लिए सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में काम करने लगीं और साथ ही एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया करती थीं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी इस बात का खुलासा किया था कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से लोग उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया करते थे. सनी ने बताया था कि वो महज 19 साल की उम्र से पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थीं.

इसके साथ सनी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वो बाईसेक्सुअल हैं. जी हां, उनका ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है, लेकिन ये सच है. सनी ने बताया था कि उन्हें 18 साल की उम्र में इस बात का पता चला था कि वे लड़के और लड़की दोनों की ही ओर आकर्षित हो सकती हैं. सनी पोर्न फिल्‍मों में काम करने के साथ-साथ उनका निर्देशन भी किया करती थीं. बता दें कि सनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. सनी लियोनी ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी.

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod ?
n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘169829146980970’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: