38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTBOLLYWOODSohail Khan Seema Khan Divorce few months ago Seema Khan revealed that...

Sohail Khan Seema Khan Divorce few months ago Seema Khan revealed that she is single footloose and fancy free -Video: Video: सोहेल खान के तलाक की अचानक नहीं आई खबर, सीमा खान ने महीनों पहले दे दिया था शादी टूटने का हिंट!


सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सचदेव (Seema Sachdev Khan) की अचानक तलाक की खबरें सामने आई तो सनसनी मच गई। हर तरफ इनकी चर्चा होने लगी। सोहेल ने 24 साल पहले सीमा से लव मैरिज (Sohail Seema Love Marriage) की थी, लेकिन कुछ सालों से इनके रिश्ते में खटास आने लगी थी। इसके बाद दोनों अलग (Sohail Seema Divorce) रहने लगे थे, लेकिन नौबत डिवॉर्स की आ जाएगी, इसकी किसी को कानों-कान खबर नहीं थी। हालांकि, सीमा ने इसी साल मार्च महीने में खुद के सिंगल होने का ऐलान कर दिया था और तब शायद इस बात पर किसी ने गौर नहीं किया था!

सोहेल और सीमा ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है। दोनों को कल (13 मई) को कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। दोनों अलग-अलग कोर्ट से बाहर निकले थे। फैंस के लिए भले ही ये शॉकिंग है, लेकिन खबरों के अनुसार, दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है और आपसी सहमति से इस रिश्ते से अलग होने का फैसला किया है।

महीनों पहले ही कर दिया था सिंगल स्टेटस का खुलासा

कुछ महीने पहले ही सीमा खान ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर दिया था कि वो सिंगल हैं। उनसे सवाल एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने बताया था कि वो पूरी तरह से सिंगल और फ्री हैं।

सीमा खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड्स
दरअसल, सीमा खान, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, नीलम कोठारी और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि चारों ने करण जौहर के वेब शो ‘फेब्युलस लाइफ ऑफ बॉलिवुड वाइव्स’ में साथ काम किया है, जिसमें उनकी दोस्ती, फैमिली, ख्वाहिशें और दबाव, सबके बारे में खुलकर दिखाया गया है। इस इंटरव्यू के दौरान चारों से पूछा गया कि कौन सबसे ज्यादा सैलून या स्पा जाता है? इसके जवाब में भावना ने सीमा का नाम लिया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। फिर नीलम ने भी कहा कि जब भी जूम (वीडियो कॉल) करो तो वो (सीमा) हमेशा म्यूट पर होती है, क्योंकि या तो वो सैलून में होती या हेयर और नेल्स ठीक करा रही होती है। इस पर भावना ने भी सहमति जताई।

Sohail Khan के लिए जब बोलीं थीं सीमा सचदेव- मैं हमेशा उनसे प्यार करूंगी
सीमा ने सिंगल होने का किया था खुलासा
हालांकि, सीमा खान इससे सहमत नहीं हुईं और कहा, ‘मुझे पर्टिकुलर रहना पसंद है। हां, लेकिन क्या कर सकते हैं? मेरे पास समय है, क्योंकि मैं सिंगल, फैंसी फ्री और फुटलूस (कोई बंधन नहीं होने के कारण कहीं भी जाने या कुछ भी करने के लिए आजाद हूं)।’ इस पर महीप ने उन्हें टोकते हुए कहा था कि इतना क्यों एक्सप्लेन कर रही हो!

आधी रात में किया था निकाह
सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी। दोनों की मुलाकात चंकी पांडे की सगाई में हुई थी और सोहेल को एक नजर में सीमा से प्यार हो गया था। हालांकि, धर्म अलग होने के कारण सीमा के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, इसलिए सोहेल ने आधी रात को मौलवी को पकड़कर निकाह किया था। इनकी एक और शादी भी हुई थी।

सलमान ने की शादी बचाने की कोशिश
अरबाज खान की तरह ही सलमान खान के दूसरे भाई सोहेल का घर टूट गया है। बताया जाता है कि सलमान ने इस शादी को बहुत बचाने की कोशिश की थी, लेकिन अब तलाक की खबर सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि उनकी कोशिश नाकाम रही।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: