39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTTV NEWSPallavi Dey Dies by Suicide Bengali actress Pallavi Dey found dead at...

Pallavi Dey Dies by Suicide Bengali actress Pallavi Dey found dead at her flat in Kolkata – बंगाली ऐक्ट्रेस पल्लवी डे ने किया सुसाइड, पंखे पर झूलता मिला शव


बंगाली फिल्म जगत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जिसे पढ़ एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत वाला दर्द उभर जाता है। दरअसल बंगाली ऐक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) का शव उनके घर से बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पल्लवी डे का शव फूंदे से झूलता पुलिस को मिला। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के आधार पर इसे सूइसाइड (Pallavi Dey Dies By Suicide) बताया जा रहा है।

कलकत्ता के गरफा में पल्लवी डे का शव उनके फ्लेट से मिला। पुलिस शुरुआती जांच के आधार पर 20 साल की पल्लवी की मौत का कारण आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने बताया कि पल्लवी का शव पंखे से फंदे पर लटका मिला। जब तक पल्लवी को बंगूर अस्पातल ले जाया गया वह दम तोड़ चुकी थीं। अस्पताल में डॉक्टरों ने पल्लवी डे को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पल्लवी डे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी दे पाएगी। वहीं उनके तमाम दोस्त, परिवार व को-स्टार्स को इस खबर से झटका लगा है।

Vivek Agnihotri बोले- यह हमारा मिशन है, Kashmir की पूरी कहानी बताने तक शांत नहीं बैठेंगे
‘मोन माने ना’ से पल्लवी डे को फेम मिला। उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम कर चुकीं सह-कलाकार अनामित्रा बताब्याल ने कहा कि वह इस घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा, ”मैं पूरी तरह सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत भी की थी। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है, ”

पल्लवी डे का आखिरी पोस्ट


इंस्टाग्राम पर पल्लवी डे का इंस्टाग्राम अकाउंट है। हालांकि ये वेरीफाइड नहीं है। इस पर हंसी मुस्कुराते हुए उन्होंने कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया था। इंस्टाग्राम रील में वह काफी खुश नजर आ रही हैं। लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर ने झकझोर कर रख दिया है।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: