39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTTV NEWSPalak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari Revealed These...

Palak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari Revealed These Thing Read Here | Shweta Tiwari से तुलना पर Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, कहा


Palak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. फिर चाहे वो पलक का म्यूजिक वीडियो हो या फिर सोशल मीडिया. ये तो जाहिर सी बात है कि जब भी कोई स्टार किड इंडस्ट्री में कदम रखा है तो उसकी तुलना उसके पैरेंट्स से जरूर होती है. अब जब पलक (Palak) भी इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं, तो ऐसे में उनकी भी तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से होगी ही. अब हाल ही में मां से तुलना होने पर पलक तिवारी ने अपना रिएक्शन दिया है. पलक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि कम्पैरिजन तो होना ही था. इतना ही नहीं बल्कि इस कम्पैरिजन के साथ ही मैं बड़ी हुई हूं.

इस बात के लिए लोग मारते थे ताने

एक इंटरव्यू में बात करते हुए पलक (Palak) ने कहा, ‘ऐसे कमेंट्स मैंने बहुत सुने हैं जैसे आपके जितनी ये सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या? क्योंकि अपने पिता राजा चौधरी (Raja Choudhary) जैसी मैं दिखती हूं. लोग तो यहां तक कहते हैं कि अरे आप पर ये नहीं गई. फिर तकिये पर पंच मारकर मैं गुस्सा निकाला करती थी. मेरी लाइफ खराब हो गई ये सोचते हुए क्योंकि अपनी मां की तरह मैं नहीं दिखती हूं.’ पलक ने आगे बताया कि उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस बारे में उन्हें समझाया करती थीं. श्वेता हमेशा पलक से कहती थीं कि वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. तो पलक को इस वजह से अब किसी भी प्रकार के कॉमेंट से फर्क नहीं पड़ता है.


ये भी पढ़ें:- Mahesh Babu के सपोर्ट में उतरीं Kangana Ranaut, बोलीं- बॉलीवुड से उन्हें मिले कई ऑफर लेकिन…

मां की बहुत करती हूं इज्जत…

पलक को इस तरह की बातों से अब बिल्कुल भी डर नहीं लगता है. क्योंकि पलक का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें बहुत कुछ सीखाया है, और वो अपनी मां की बहुत ही इज्जत करती हैं. पलक कहती हैं कि एक्टिंग के बारे में मैंने जो कुछ भी सीखा है वो मां के काम को देखकर ही सीखा है. लोग अगर ये कहते हैं कि उतनी बेहतरीन मैं नहीं हूं, तो इस बात को मैं मानती हूं, क्योंकि मुझे तो अभी बहुत सारा काम करना है और मां के लेवल तक मुझे पहुंचना है. उम्मीद करती हूं कि एक दिन ऐसा जरूर होगा.

ये भी पढ़ें:- Nikamma Poster: अभिमन्यु दसानी की ‘निकम्मा’ का मोशन पोस्टर जारी, दिखी एक्टर किलर बॉडी



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: