39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTTV NEWSnikki tamboli copies malaika arora pose and walking style users shocking reaction...

nikki tamboli copies malaika arora pose and walking style users shocking reaction watch video- निक्की तंबोली ने मलाइका अरोड़ा को किया कॉपी? ऐक्ट्रेस का पोज देख यूजर्स कह गए ऐसी बातें


‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss) और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को हाल ही मुंबई में पपाराजी द्वारा स्पॉट किया गया। निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कॉन्शस रहती हैं। तभी तो जब पपाराजी ने उन्हें स्पॉट किया, उस वक्त वह जिम से वर्कआउट करके कार में बैठने जा रही थीं। लेकिन कार की तरफ जाते वक्त निक्की तंबोली ने जिस अंदाज में पोज दिया, उसके कारण वह कुछ यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

निक्की तंबोली ने यूं दिए पोज

निक्की तंबोली ने पर्पल कलर का जिमवेअर पहना था, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी और टोन्ड कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। निक्की तंबोली का वीडियो एक पपाराजी अकाउंट पर भी शेयर किया गया है। वीडियो में निक्की तंबोली जिस तरह से चलती और पोज देती नजर आ रही हैं, उसे लेकर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। यूजर्स का कहना है कि निक्की तंबोली, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कॉपी कर रही हैं।

पढ़ें: वीडियो: Pratik Sehajpal से शादी करना चाहती हैं Nikki Tamboli, ऐक्टर ने घुटनों पर बैठ लाल गुलाब के साथ किया प्रपोज


यूजर्स ने निक्की तंबोली को देख किए ऐसे कॉमेंट

एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी टेढ़ी क्यूं हो रही है?’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘निक्की की इंस्पिरेशन जरूर मलाइका अरोड़ा होंगी।’ निक्की तंबोली हाल ही भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) में नजर आई थीं।

निक्की तंबोली के साथ एक डायरेक्टर ने किया था गलत बर्ताव
वह अपने एक इंटरव्यू को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि साउथ में एक डायरेक्टर ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था। इस कारण वह रोती थीं। निक्की ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह साउथ की फिल्मों में काम कर रही थीं तो एक डायरेक्टर ने उन्हें बेइज्जत किया था। लेकिन निक्की तंबोली ने हार नहीं मानीं। साउथ के बाद अब वह हिंदी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में गईं और खूब नाम कमा रही हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: