38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeBUSINESSMARKETNazara Technologies board of directors recommended bonus issue Rakesh Jhunjhunwala have stake...

Nazara Technologies board of directors recommended bonus issue Rakesh Jhunjhunwala have stake in company – Business News India


गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) के बोर्ड ने बोनस शेयर इश्यू करना रिकमंड किया है। कंपनी ने यह बात शुक्रवार को रेगुलेटरी फाइलिंग में कही है। नजारा टेक्नोलॉजीज 1:1 के रेशियो में बोनस शेयर देगी। यानी, जिन निवेशकों के पास एक शेयर होगा, उन्हें एक बोनस शेयर मिलेगा। कंपनी में दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला की बड़ी हिस्सेदारी है। नजारा टेक्नोलॉजी के शेयर शुक्रवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 14.19 फीसदी के उछाल के साथ 1,253.95 रुपये पर बंद हुए हैं। 

कंपनी में बिग बुल की हिस्सेदारी 10 पर्सेंट से ज्यादा

दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला के पास नजारा टेक्नोलॉजी के 32,94,310 शेयर या 10.10 फीसदी हिस्सेदारी है। यह आंकड़े मार्च तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के हैं। बिग बुल ने नजारा टेक्नोलॉजीज में अपनी हिस्सेदारी घटाई है। सितंबर तिमाही में कंपनी में उनकी हिस्सेदारी 10.8 फीसदी थी। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में पिछले 1 महीने में करीब 23 फीसदी की गिरावट आई है। 

यह भी पढ़ें- वोडाफोन-आइडिया, रुचि सोया समेत इन मिड-कैप शेयरों पर म्यूचुअल फंड्स ने लगाया बड़ा दांव

इस साल अब तक करीब 50% गिर गए कंपनी के शेयर

इस साल अब तक नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में 48.33 फीसदी की गिरावट आई है। इस साल की शुरुआत में 3 जनवरी 2022 को कंपनी के शेयर 2,408.40 रुपये के स्तर पर थे। कंपनी के शेयर 13 मई 2022 को 1,244.35 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयरों में 46 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है। पिछले एक साल में कंपनी के शेयर करीब 25 फीसदी गिरे हैं।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- LIC IPO में दांव लगाने वालों के लिए जरूरी खबर: ग्रे मार्केट प्रीमियम में हुआ बड़ा बदलाव, जानें लिस्टिंग डेट?



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: