38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHPOLITICSnavneet rana news: when will action be taken over those who offered...

navneet rana news: when will action be taken over those who offered flowers on aurangzeb grave:औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने वालों पर कार्रवाई कब


मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ‘आप मुझे ताकत दीजिये मैं दांत तोड़कर दिखाऊंगा, ऐसा बोलने वाले उद्धव ठाकरे अब औरंगजेब (Aurangzeb Grave) के कब्र पर फूल चढ़ाने वालों के दांत तोड़कर दिखाएं। हिम्मत हो तो ऐसा करके दिखाएं तब हम आपको मानेंगे। आज शनिवार को राणा दंपत्ति दिल्ली में हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। मंदिर के लिए निकलने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आज मुंबई के बीकेसी में एक विशाल जनसभा आयोजित की गई है। जिसके लिए शिवसेना ने तीन टीजर भी रिलीज किए हैं। तीसरे टीजर में शिवसेना ने लिखा है कि ‘आप मुझे ताकत दीजिए, दांत तोड़ने का काम मैं करूंगा’। इन शब्दों में उद्धव ठाकरे ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

औरंगजेब की कब्र पर जाने वालों पर कार्रवाई कब?
दिल्ली में पांच हजार साल पुराने पांडव कालीन हनुमान मंदिर में नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। राणा दंपत्ति ने कहा कि महाराष्ट्र में हमने हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कही तो हमें 13-14 दिनों के लिए जेल में डाल दिया गया। एक महिला से कैसे बर्ताव किया गया, यह भी पूरी दुनिया ने देखा। मेरे घर पर भी कार्रवाई की गई। अब ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर जाकर वहां फूल चढ़ाए हैं। इस पर उद्धव ठाकरे ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की। आखिर औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने वाले वालों पर ऐक्शन कब होगा?

BMC Election 2022: जहां से चुनाव लड़ेंगे वहीं से मैं लड़ूंगी, हिम्मत है तो जीतकर दिखाओ…नवनीत राणा की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती
हनुमान चालीसा से करो सभा की शुरुआत
राणा दंपत्ति ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा है कि शनिवार को होने वाली शिवसेना की रैली का आगाज उद्धव ठाकरे को हनुमान चालीसा से करना चाहिए। अगर उनमें हिम्मत है तो वह सबके सामने आज सभा में हनुमान चालीसा का पाठ करें। उन्होंने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे में बालासाहेब ठाकरे का हिंदुत्व जरा भी बचा है तो आज उन्हें ऐसा ही करना चाहिए।

Navneet Rana: जमानत क्यों न रद्द की जाए, नवनीत राणा से अदालत का सवाल, मीडिया से बात कर मोल ली मुसीबत?
राणा दंपत्ति का दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन
दूसरी तरफ दिल्ली में राणा दंपत्ति मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने वाला है। इसके लिए उन्होंने बड़े पैमाने पर शक्ति प्रदर्शन किया। नवनीत राणा ने अपने निवास स्थान से लेकर मंदिर तक बड़ी रैली निकाली। इस रैली में कई संत-महंत और तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए। सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जत्था लेकर नवनीत राणा पैदल चलकर मंदिर गई। हनुमान चालीसा के बाद वह मंदिर में महाआरती भी करेंगी।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: