40.1 C
New Delhi
Monday, May 16, 2022
HomeENGLISHPOLITICSnavneet rana news: navneet rana slams uddhav thackeray: नवनीत राणा ने फिर...

navneet rana news: navneet rana slams uddhav thackeray: नवनीत राणा ने फिर साधा निशाना


मुंबई: ऐसा लग रहा था कि महाराष्ट्र (Maharashtra) से हनुमान चालीसा का मुद्दा अब धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। लेकिन आज फिर से इस चिंगारी को नवनीत राणा (Navneet Rana) ने हवा दे दी है। उन्होंने फिर से हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया है। इस बार वह मुंबई के उसी बीकेसी मैदान पर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करेंगी। जहां मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार की शाम को एक जनसभा को संबोधित किया था। नवनीत राणा ने कहा वह इसी मैदान पर एक भव्य सभा का आयोजन करेंगी और इस सभा के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। ताकि इस जगह को पवित्र किया जाए किया जा सके।

आपको बता दें कि हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद की वजह से नवनीत राणा को 13 से 14 दिनों तक मुंबई की भायखला जेल में कैद रहना पड़ा था। इस दौरान उनके पति विधायक पति रवि राणा नवी मुंबई की तलोजा जेल में बंद थे। जेल से रिहा होने के बाद राणा दंपत्ति दिल्ली चला गया था। जहां उन्होंने बीजेपी के आला नेताओं से मिलकर उद्धव ठाकरे की शिकायत की थी। राणा दंपत्ति को अदालत के आदेश की अवहेलना करने के मामले में भी 18 मई तक जवाब देना है। उनके खिलाफ राज द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था।

…तो फ्लॉप हो जाओगे उद्धव ठाकरे
नवनीत राणा ने कहा कि जिस तरह से सीएम ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को मुन्नाभाई कह कर संबोधित किया है, वह गलत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह याद रखना होगा कि मुन्नाभाई एमबीबीएस एक सुपरहिट फिल्म थी। अगर राज ठाकरे भी फिल्म की तरह सुपरहिट हो गए तो उद्धव ठाकरे फ्लॉप हो जाएंगे। राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे कहते हैं कि फिल्म में संजय दत्त को सपने में गांधीजी आते थे। उसी प्रकार राज ठाकरे के सपने में बालासाहेब आते हैं। मैं कहती हूं कि सपने सच होते हैं और अगर यह सपना सच हो गया तो उद्धव ठाकरे तुम डिजास्टर हो जाओगे। वैसे भी आप फ्लॉप सीएम हो।

औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने वालों पर कार्रवाई कब? हिम्मत है तो उनके दांत तोड़कर दिखाओ, नवनीत राणा का उद्धव ठाकरे पर निशाना
मुंबई किसी की जागीर नहीं
राणा दंपत्ति ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवसेना को घेरने का प्रयास किया। शिवसेना पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम का आरोप है कि बीजेपी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करना चाहती है। मेरी नजर में मुख्यमंत्री के इन आरोपों में कोई तथ्य नहीं है। उद्धव ठाकरे मुंबईवासियों को भ्रमित करने में जुटे हुए हैं। मुंबई कभी भी केंद्र शासित नहीं होगा। मुंबई में आने वाले दिनों में बीएमसी के चुनाव होने हैं। जिस वजह से उद्धव ठाकरे इस तरह के बेतुके बयान दे रहे हैं। राणा दंपत्ति ने कहा कि मुंबई का दूसरा, तीसरा कोई बाप नहीं है। मुंबई किसी की जागीर नहीं है। छत्रपति शिवाजी महाराज और डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर ही मुंबई के बाप हैं, दूसरा कोई नहीं।



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: