40.1 C
New Delhi
Monday, May 16, 2022
HomeENGLISHNATIONManik Saha Became The New CM Of Tripura Biplab Deb Says Congratulations...

Manik Saha Became The New CM Of Tripura Biplab Deb Says Congratulations And Best Wishes


Manik Saha Tripura New CM: बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद मणिक साहा को त्रिपुरा के विधायक दल का नेता चुनाव गया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिप्लब देब को पार्टी फिर से प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है और राज्यसभा भेज सकती है. बीजेपी की विधायक दल की मीटिंग में मणिक साहा को विधायक का नेता चुना गया. विधायक दल की मीटिंग के बाद बिप्लब देब ने साहा मणिक साहा को बधाई भी दी. उन्होंने ट्वीट करके लिखा मणिक साहा जी को विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं. मुझे भरोसा है कि पीएम मोदी की दूरदृष्टि और नेतृत्व में त्रिपुरा और समृद्ध होगा.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि एक मुख्यमंत्री के रूप में मुझे त्रिपुरा की सेवा करने की जिम्मेदारी देने के लिए मैं केंद्रीय नेतृत्व और त्रिपुरा के लोगों को धन्यवाद देता हूं. मैंने तहे दिल से अपने राज्य की सेवा की है और हमेशा अपने राज्य की बेहतरी के लिए काम करता रहूंगा. त्रिपुरा निश्चित रूप से विकास की राह पर आगे बढ़ेगा. जय हिन्द.

विधायक दल की मीटिंग के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बिप्लब देब ने कहा कि राज्य में BJP का आधार मजबूत करने के लिए मुझे विभिन्न क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है. आने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से बीजेपी सरकार बनाने के लिए सीएम की स्थिति में रहने के बजाय मुझे एक सामान्य कार्यकर्ता (पार्टी कार्यकर्ता) के रूप में काम करना चाहिए. वहीं केंद्रीय मंत्री और BJP के केंद्रीय पर्यवेक्षक भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिप्लब देब के नेतृत्व में पिछले 4 सालों में राज्य में काफी विकास हुआ है. आज उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- Manik Saha Tripura New CM: मणिक साहा होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, बीजेपी विधायक दल की बैठक में लिया गया फैसला



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: