38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHAUTOMahindra Scorpio 2022 look revealed in latest images ahead of launch |...

Mahindra Scorpio 2022 look revealed in latest images ahead of launch | Mahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कार


कंपनी द्वारा जारी किया गया टीज़र पुष्टि करता है, कि नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो को नया ‘ट्विन पीक्स’ महिंद्रा लोगो मिलेगा, जैसा कि XUV700 पर देखा गया है। साइड प्रोफाइल से नई स्कॉर्पियो में एक सिंगल कैरेक्टर लाइन है जिसमें पीछे की तरफ एक क्लीन किंक है, जिसे XUV700 और साथ ही XUV300 कॉम्पैक्ट SUV पर भी देखा गया है। इसमें क्रोम आउटलाइन के साथ एक बड़ा ग्लासहाउस भी मिलता है, हालांकि क्रोम ट्रीटमेंट केवल टॉप वैरिएंट के लिए आरक्षित किया जा सकता है। नई स्कॉर्पियो में व्हील आर्च और डोर सिल पर प्रमुख ब्लैक क्लैडिंग है, जो इसके बुच लुक को बढ़ाती है, वहीं इसके विंग मिरर भी मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़े हैं।

रियर प्रोफाइल में नई स्कॉर्पियो वर्टिकल माउंटेड टेल-लैंप और साइड-ओपनिंग टेलगेट से लैस है, टेलगेट पर प्रमुख क्रीज हैं, जो रियर को बहुत अधिक सादा नहीं दिखाती है। इसके साथ ही निचला रियर बम्पर पूरी तरह से प्लास्टिक में रैप्ड है, और टेलगेट के निचले हिस्से पर कुछ क्लैडिंग भी मौजूद है। ध्यान दें कि रिवर्स लैंप और रियर रिफ्लेक्टर को बंपर पर रैप-अराउंड क्रोम स्ट्रिप के साथ रखा गया है। नई स्कॉर्पियो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ आएगी। इस एसयूवी में मिलने वाले इंजन XUV700 के साथ साझा किए जाएंगे। लेकिन इनका पावर आउटपुट थोड़ा कम होने की संभावना है।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod ?
n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘169829146980970’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: