38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHTRENDING STORIESLeopard Captured In Front Of 120 Yr Old Guest House In UP...

Leopard Captured In Front Of 120 Yr Old Guest House In UP Viral Photo Will Remind A Ruskin Bond Story

120 साल पुराने गेस्ट हाउस के बाहर घूमता दिखा तेंदुआ

IFS अधिकारी (IFS officer) होने के कई लाभ हैं, जिसमें से एक है जानवरों को नजदीक से देखना. IFS अधिकारी आकाश दीप बधावन (IFS officer Akash Deep Badhawan) द्वारा शेयर किया गया एक ट्वीट ऐसी घटना की एक छोटी सी झलक देता है जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है.

यह भी पढ़ें

बधावन ने यूपी के कतर्नियाघाट वन्यजीव अभयारण्य (Katarniaghat Wildlife Sanctuary in UP) में ली गई एक अविश्वसनीय तस्वीर (incredible photo) शेयर की, जहां देर रात अपने गेस्ट हाउस लौटने के बाद एक तेंदुए ने उनका स्वागत किया. इतना ही नहीं, बधावन जिस गेस्ट हाउस में ठहरे थे, वह 120 साल पुराना है.

फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “रस्किन बॉन्ड की कहानी (Ruskin Bond story) की तरह, यह एक फॉरेस्ट रेस्ट हाउस के बाहर मिला और हमने कल रात एक-दूसरे की कंपनी में अच्छा समय बिताया. कतर्नियाघाट के इस 120 से ज्यादा साल पुराने एफआरएच की दीवारों में इतना वन्यजीव इतिहास.”

फोटो पर 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं  और लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग इस फोटो को देखकर हैरान हैं और उन्होंने बधावन से घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देने के लिए कहा. कई लोगों ने यह भी बताया कि यह तस्वीर बिल्कुल रस्किन बॉन्ड की एक कहानी के पन्नों से जैसी लग रही है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: