39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHTRENDING STORIESDr Krishna Saxena English Book Life Inaugration day in delhi, mos finance...

Dr Krishna Saxena English Book Life Inaugration day in delhi, mos finance pankaj choudhary was also present, life inaugration day delhi: डॉ. कृष्णा सक्सेना की अंग्रेजी में लिखी किताब लाइफ का लोकार्पण 13 मई को नई दिल्ली में संपन्न हुआ। इस पुस्तक का लोकार्पण केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने किया। इस दौरान पुस्तक की लेखिका डॉ. कृष्णा सक्सेना भी मौजूद रहीं।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार यानि 13 मई को वरिष्ठ लेखिका और समाजधर्मी डॉ. कृष्णा सक्सेना की अंग्रेजी में लिखी किताब ‘ लाइफ’ का लोकार्पण किया गया (Life Book Inaugration Day)। यह लोकार्पण केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी (MoS Pankaj Choudhary) के करकमलों से संपन्न हुआ। इस खास कार्यक्रम में श्रीमती पूजा, श्रीमती मंगला और श्रीमती रेनू उपस्थित रहीं।

क्या कहती है पुस्तक
डॉ. कृष्णा सक्सेना ने अपनी पुस्तक लाइफ में कम पृष्ठों में जीवनव के उतार-चढ़ावों को बहुत ही सरल भाषा में वर्णित किया है। यह पुस्तक जीवन की गुणवत्ता पर उनके प्रभाव को प्रदर्शित करती करने के लिए कई आकर्षक उपाख्यानों के साथ प्रेम, दया, कृतज्ञता और आध्यात्मिकता का बोध कराती है। इस पुस्तक में लेखिका ने अपनी राय को थोपने का प्रयास नहीं किया है बल्कि, पाठकों का निष्कर्श तलाशने का अवसर प्रदान किया है। लेखिका कृष्णा सक्सेना का कहना है कि जैसे एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है वैसे ही जीवन की एक सत्य घटना हजार उद्धरण के समावन होती है।

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: