39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHTOP STORIESBemetara Crime News: शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति...

Bemetara Crime News: शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने की पत्नी की हत्या गिरफ्तार – Bemetara News: Bemetara Crime News: शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने की पत्नी की हत्या गिरफ्तार

बेमेतरा। शहर के वार्ड 21 में शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने पत्नी की कपड़ा धोने के कुटेला से वार कर निर्मम हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित पति संतोष देवांगन को अभिरक्षा में लिया है। आरोपित के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे की है, आरोपित अपनी पत्नी संतोषी देवांगन से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था । जहां उसकी पत्नी ने पैसा देने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के मध्य विवाद होने लगा और आवेश में आकर आरोपित ने पास में रखे कपड़ा धोने के कुटेला से पत्नी के सिर में वार कर दिया। इस हमले में मृतका संतोषी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे मोटरसाइकिल से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार पश्चात मृतिका को मेडिकल कालेज रायपुर रेफर किया गया।

एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मेडिकल कालेज पहुंचने पर डाक्टर ने संतोषी को मृत घोषित कर दिया। आंबेडकर में पोस्टमार्टम पश्चात शव स्वजन को सौंपा जाएगा। पड़ोसियों ने बताया कि आरोपित शराब पीने का आदी है, शराब पीने को लेकर हमेशा पति पत्नी में विवाद होता था । लेकिन शुक्रवार को हुए विवाद में पत्नी की जान चली गई ।

घटनाओं के पीछे नशा सबसे बड़ा कारण

उल्लेखनीय है कि आजकल अपराधों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इसका सबसे बड़ा कारण नशा को माना जा रहा है। नशे की लत में कुछ इंसान इतना डूब गया है कि उसे किसी चीज की चिंता नहीं रहती, उसे बस नशा चाहिए। बेमेतरा में जो घटना घटित हुई है वह भी नशा का ही दुष्परिणाम है। शासन प्रशासन को नशा से बचने के लिए लोगों को जागृत करना चाहिए, वहीं, स्वयंसेवी संगठनों को आगे आना होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local

 

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: