38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENTERTAINMENTTV NEWSAnupama Decides To Postpone Wedding With Anuj Hasmukh Ill Health

Anupama Decides To Postpone Wedding With Anuj Hasmukh Ill Health


Anupama-Anuj Wedding: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों के दिल में बस गया है. इस शो ने टीआरपी लिस्ट में नंबर1 पर अपनी जगह बनाई हुई है. शो में इस समय अनुपमा-अनुज की शादी का ट्रैक चल रहा है मगर इसी बीच कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बाद अनुपमा शादी पोस्टपोन करने का फैसला लेंगी. अनुपमा की मेहंदी में बापूजी जी गिर जाते हैं. जिसके बाद गोपी काका सभी को बापूजी की तबीयत के बारे में सभी को बता देते हैं. बापूजी की तबीयत को देखते हुए अनुपमा अपनी शादी को पोस्टपोन करने के लिए कहेंगी.

बापूजी को जब होश आता है तो सभी उनके कमरे में भागते हैं. जहां हंसमुख कहते हैं कि वह चाहते हैं अनुपमा की शादी हो जाए. वहीं अनुपमा शादी को पोस्टपोन करने के लिए कहती हैं. इस दौरान लीला और वनराज अनुपमा को खरी-खोटी सुनाते हैं और बापूजी की तबीयत खराब होने का जिम्मेदार उन्हें ही बताते हैं. हालांकि बापूजी इस बात पर अड़े रहते हैं कि शादी के बाद ही वह सर्जरी करवाएंगे.


अनुपमा अपनी बात पर अड़ी रहती हैं कि बापूजी की इलाज से पहले वो शादी नहीं करेंगी. अनुपमा की ये बात सुनकर हर कोई चौंक जाता है. इस बात को लेकर अनुपमा और बापूजी के बीच बहस चलती रहती है. आखिर में बापूजी सभी को शादी के लिए मना लेते हैं. अनुपमा भी बापूजी की बात मान लेती है मगर वह वादा लेती है कि वह अपनी हेल्थ पर फोकस करेंगे.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि अनुपमा-अनुज की शादी और बापूजी की हेल्थ के बीच चीजे अटकी हुई नजर आएंगी. देखना होगा क्या इतनी मुश्किलों के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध पाएंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Supports Karan Johar: नेपोटिज्म को लेकर बोलीं कियारा आडवाणी, ‘करण ने मुझे जब साइन किया जब मैं कुछ नहीं थी’

Sohail Khan Filmography: एक अच्छे एक्टर ही नहीं, मंझे हुए प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और राइटर भी हैं सोहेल खान, ज़रा एक नजर डाल लीजिए उनकी फिल्मों पर…



Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: