39.1 C
New Delhi
Tuesday, May 17, 2022
HomeENGLISHTOP STORIESराहुल गांधी अगले एक साल में कश्मीर से कन्याकुमारी की करेंगे यात्रा,...

राहुल गांधी अगले एक साल में कश्मीर से कन्याकुमारी की करेंगे यात्रा, अधिकांश ‘पदयात्रा’ होगी | Congress leader Rahul Gandhi will travel from Kashmir to Kanyakumari in next one year

India

oi-Love Gaur

|

Updated: Sunday, May 15, 2022, 2:34 [IST]

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मई: कभी देश की सबसे बड़ी पार्टी कही जाने वाली ‘कांग्रेस’ अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। देश में कुछ ही राज्यों तक सिमट चुकी पार्टी एक तरफ जहां राजस्थान के उदयपुर में चिंतन शिविर के जरिए पार्टी को फिर से मजबूरी से खड़ा करने की कोशिश में लगी हुई है तो दूसरी तरफ एक के बाद एक करके नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। लगातार नेताओं के कांग्रेस को छोड़कर चले जाने के बाद अब कमजोर होती पार्टी को फिर से नया जोश देने के लिए राहुल गांधी भारत की पदयात्रा करने जा रहे हैं।

कश्मीर से कन्याकुमारी की यात्रा करेंगे राहुल

पूरे देश में जनाधार खोती पार्टी के लिए अब राहुल गांधी संजीवनी के तौर पर सामने आ चुके हैं। लगातार केंद्र को महंगाई सहित अन्य मुद्दों पर घेरने के बाद अब राहुल गांधी ने पूरे देश की यात्रा करने की योजना बनाई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अगले एक साल में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की यात्रा करेंगे, इसमें से अधिकांश यात्राएं ‘पदयात्रा’ होगी।

G23 ने की कांग्रेस पार्टी संसदीय बोर्ड बनाने की मांग

इधर, कांग्रेस से असंतुष्ट नेताओं के समूह जी23 ने कांग्रेस पार्टी संसदीय बोर्ड बनाने की मांग की है। बता दें कि जी- 23 नेताओं में गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी, शशि थरूर, वीरप्पा मोइली, मिलिंद देवड़ा जैसे नेता शामिल है।

चिंतन शिविर में उठी मांग, अगर राहुल नहीं हैं तैयार तो प्रियंका को मिले कांग्रेस की कमानचिंतन शिविर में उठी मांग, अगर राहुल नहीं हैं तैयार तो प्रियंका को मिले कांग्रेस की कमान

सुनील जाखड़ ने बोला कांग्रेस को बॉय

वहीं कांग्रेस के चल रहे चिंतन शिविर में पार्टी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस से अलग होने का ऐलान किया। सुनील जाखड़ ने शनिवार को अपने अचानक फेसबुक लाइव के जरिए कांग्रेस छोड़ने की बात कही। उन्होंने पार्टी आलकमान पर भी निशाना साधा।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए . पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

Allow Notifications

You have already subscribed

English summary

Congress leader Rahul Gandhi will travel from Kashmir to Kanyakumari in next one year

Source link

RELATED ARTICLES