37.1 C
New Delhi
Monday, May 16, 2022
HomeENGLISHTOP STORIESनेपोटिजम को लेकर Karan Johar के बचाव में आयी Kiara...

नेपोटिजम को लेकर Karan Johar के बचाव में आयी Kiara Advani

बॉलीवुडएक्ट्रेसकियारा आडवाणी नेपोटिजम को लेकर करण जौहर के बचाव में आयी हैं और उनका कहना है कि करण जौहर ने तब उनकी मदद की थी जब उन्हें कोई जानता भी नहीं था। बॉलिवुड में नेपोटिजम और भाई-भतीजावाद को लेकर बहस चलती रहती है। करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को बढ़ावा दिए जाने को लेकर टारगेट किया जाता रहता है। करण जौहर के बचाव में कियारा आडवाणी सामने आई हैं।

कियारा का कहना है कि नेपोटिजम के लिए करण जौहर को गलत टारगेट किया जाता है। कियारा ने कहा है कि करण ने उनकी उस समय मदद की थी जब वह स्ट्रगल कर रही थीं और हर जगह से उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा था। कियारा आडवाणी ने करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की तारीफ की। उन्होंने कहा,'ये लोग बेहद सफल हैं और इन्हें कोई कोई शक नहीं होता है। वे केवल मेरे पास इसलिए नहीं आए क्योंकि मैं सफल थी।

बॉलिवुड के शुरुआती उनके सालों में वह अपनी एजेंसी से भी इस बात के लिए मदद मांगती थीं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म में कास्ट किया जाए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। कियारा का कहना है कि यह महज इत्तेफाक था कि उन्हें करण जौहर की 2018 में प्रदर्शित फिल्म'लस्ट स्टोरीजमें कास्ट किया गया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें हर डिजाइनर रिजेक्ट कर रहा था तब मनीष मल्होत्रा ने उन्हें सपोर्ट किया था।नेपोटिजम को लेकर करण की आलोचना की जाती है लेकिन उन्होंने मुझे तब लिया जब मैं कुछ भी नहीं थी और किसी ने मेरी सिफारिश भी नहीं की थी।

Source link

RELATED ARTICLES
%d bloggers like this: